इंदौर में आया सनसनीखेज मामला,कमरे में मिले पति पत्नी के शव

इंदौर के द्वाराकापूरी में सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमे पति ने मोबाइल चार्जर से अपनी पत्नी का गला घोट दिया इसके बाद खुद फांसी के फंदे से झूल गया।

जानकारी के अनुसार पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, चरित्र शंका के चलते व्यक्ति ने इतना बड़ा कदम उठा लिया।दरअसल यह घटना रंग पंचमी के दिन की है, दोनों बच्चे घर से बाहर थे इसी दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और फिर पति ने पत्नी का गला घोट दिया।

बताया जा रहा है कि दोनों पति पत्नियों में अक्सर झगड़े होते रहते थे।जब दोनों बच्चे बाहर से लौटे तो देखा की पिता फंदे से झूल रहा है और मां का शव बिस्तर पर पड़ा है।परिजनों ने आवाज सुनकर दोनों को अस्पताल पहुंचाया है लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें डायरी के पन्ने पर पति ने पत्नी के चरित्र शंका पर लिखा है।पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में 35 साल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी से तंग आकर आत्महत्या कर ली।धार जिले के वेयरहाउस के सरकारी क्वार्टर में रहने वाले दीपक ने 20 मार्च को फांसी लगा ली।

देखे इंदौर की रंगपंचमी गैर,सतरंगी छटा

जांच के दौरान पुलिस को मृतक की जेब से सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने बताया कि पत्नी उसे बुरी तरह से प्रताड़ित करती थी।उसने सुसाइड नोट में कहा की उसकी पत्नी जबरदस्ती उसकी पूरी सैलरी अपने माता पिता को दे देती थी साथ ही मना करने पर वह अपने भाइयों के साथ मिलकर उसे मारती पीटती थी।

यहां तक की उसे खाना भी नहीं दिया जाता था।इसी बयान के आधार पर पुलिस ने पत्नी सहित पांच अन्य लोगों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!