प्रभु श्री राम के जन्मोत्सव के अवसर पर अपने परिचितों को भेजें बधाई शुभकामना संदेश, देखें विभिन्न शुभकामना संदेश

आज पूरे देश में भगवान राम के जन्म का पर्व राम नवमी धूमधाम से मनाया जा रहा है, आज के दिन भगवान विष्णु के अवतार राम के अयोध्या में आने से खुशहाली छाई थी आज चैत्र नवरात्रि का सबसे बड़ा त्योहार है ।

पंचांग के अनुसार आज मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम का जन्म चैत्र मास की नवमी तिथि में हुआ था ।सभी मंदिरों में भगवान राम का जन्म उत्सव मनाया जाता है साथ ही विशेष पूजा अर्चना की जाती है।

इस रामनवमी पर आप विभिन्न बधाई संदेशों को भेजकर अपने परिचितों को श्री राम नवमी की बधाइयां दे सकते हैं, श्री राम नवमी के शुभकामना संदेश 👇🏻👇🏻

1 रघुकुल रीत सदा चली आई प्राण जाए पर वचन ना जाए आप सभी को राम नवमी के पावन अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई।

2 मंगल भवन अमंगल हारी द्रवहु सुदशरथ अजर बिहारीराम सिया राम सिया राम जय जय रामआपको और आपके परिवार को रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई।

3. जन्म सफल होगा रे बंदे मन में राम बसालेराम पतित पावन और सदा सुख दाता।जय श्री राम आप सभी को राम जन्मोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं।

4. पायोजी मैंने राम रतन धन पायो।जय श्री राम, आप सभी को रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई।

5 श्री रामचंद्र कृपालु भजमन हरण भव भय दारुणम् नव कंज लोचन कंज मुख कर कंज पद कंजारूणम।। प्रभु श्री राम के जन्मोत्सव के अवसर पर आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं।।

6. श्री राम की कृपा नव जीवन है, राम का नित वन्दन है, राम के आशीष से, मंगलमय तन-मन है‪ रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं।

7.निकली है सज धज के राम जी की सवारीलीला है सदा राम जी की न्यारी न्यारी राम नाम है सदा सुखदायी सदा हितकारी राम नवमी की आप सभी को हार्दिक बधाई।।

8.राम की ज्योति से नूर मिलता है सबके दिलो को शुरुर मिलता हैजो भी जाता है रामजी के द्वार पे उसे कुछ ना कुछ जरुर मिलता है राम नवमी की हार्दिक शुभकामनाये।।

9. गुणवान तुम, बलवान तुम, भक्‍तों को देते हो वरदान तुम, भगवान तुम, पालनहार तुम, मुश्किल को कर देते आसान तुम । जय श्री राम ।।

10 तू अंतर्यामी सबका स्वामी ,

तू ही माता तू ही पीता है

तू ही है जगत का पालनहार

रामनवमी के शुभ अवसर पर आप सभी को सिटी प्राइम न्यूज़ की ओर से हार्दिक बधाइयां और शुभकामनाएं। भगवान श्री राम आपके जीवन में सुख शांति बनाए रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!