द कश्मीर फाइल्सदेख दर्शकों के रोंगटे खड़े,भावुक होकर की तारीफ

द कश्मीर फाइल्स मूवी 11 मार्च रिलीज होने के बाद दर्शकों के दिल को छू रही है,इस फिल्म में कश्मीर पंडितो पर हुए अत्याचार को दिखाया गया है,फिल्म देखने के दौरान कई दर्शक भावुक हो गए। एक वीडियो भी वायरल हो रहा हुआ है जिसमे एक महिला मूवी बनाने के लिए विवेक अग्रिहोत्री को भगवान कह रही है।

11 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म गजब का बिजनेस कर रही है ,जिन लोगो द्वारा भी फिल्म देखी जा रही है वे फिल्म की तारीफ कर रहे है।जिसके बाद ये हाल है की फिल्म के टिकट बड़ी मुश्किलों से मिल रहे है।

द कश्मीर फाइल्स फिल्म ने अभी तक 12 करोड़ 5 लाख का बिज़नेस कर लिया है ,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भी फिल्म की तारीफ की जा चुकी है।वही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के लिए MadhyaPradesh के पुलिसकर्मियों को अवकाश दिया जाएगा।पुलिसकर्मियों को अवकाश देने के लिए डीजीपी श्री सुधीर सक्सेना जी को निर्देश दिए हैं।

मूवी द कश्मीर फाइल्स को हरियाणा और गुजरात के साथ ही अब मध्यप्रदेश सरकार ने भी टैक्स फ्री कर दिया है। यह जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दी है। फिल्म देखने वाले लोग कश्मीर के नरसंहार को देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाए।

एक वायरल विडियो में शख्स तो फिल्म की हकीकत बताते हुए फूट-फूट कर रो पड़ा। उसने कहा कि ये फिल्म नहीं, बल्कि वो ऐतिहासिक दस्तावेज है, जिसे हर शख्स को संभाल कर रखना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!