मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी की लापरवाही को लेकर अधीक्षण यंत्री संजय जैन को सौपा ज्ञापन

खंडवा। मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी की लापरवाही अपनी सारी हदें पार कर चुकी है, आए दिन खंडवा की गलियों, मुख्य सड़कों एवं बस्तियों में ट्रांसफार्मरों जो उचित मानदंडों द्वारा स्थापित नहीं किए गए हैं उन्हें शीघ्र ही विधिवत स्थापित करने की मांग करते हुए सद्भावना मंच अध्यक्ष प्रमोद जैन की मौजूदगी में एक ज्ञापन खंडवा अधीक्षण यंत्री संजय जैन को सौपा गया।

ज्ञापन का वाचन मंच अध्यक्ष प्रमोद जैन द्वारा किया गया। इस ज्ञापन के माध्यम से सद्भावना मंच के डां जगदीशचंद्र चौरे, राधेश्याम शाक्य, देवेंद्र जैन, गणेश भावसार, महेश मूलचंदानी, निर्मल मंगवानी, नरसिम्हा सुनगत आदि सदस्यों द्वारा जिले भर में स्थापित विद्युत की असुरक्षित डीपीओ को व्यवस्थित स्थापित करने की मांग की गयी।

ज्ञापन के माध्यम से बताया गया कि यह कार्य वितरण कंपनी और नागरिकों के व्यापक हित में होगा। श्री जैन ने सद्भावना मंच की ओर से यह मांग करते हुए कहा कि विद्युत और व्यक्तियों की सुरक्षा के लिए इस ओर शीघ्र ध्यान दिया जाने की आवश्यकता है।

विधुत वितरण कंपनी द्वारा दीवाल फेंसिंग या तार फेंसिंग और तमाम सुरक्षा के उपाय किसी भी ट्रांसफार्मर को स्थापित करते समय अपनाए जाने चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!