सेंधवा शहर पुलिस ने बाइक चोरी का पता कर मोटरसाइकिल को किया बरामद

बड़वानी 07 मई 2022 पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला के निर्देशन में थाना सेंधवा के पुलिस पदाधिकारियो ने सीडी डीलक्स मोटर सायकल जिसकी कीमत 50 हजार रुपये को बरामद करने में सफलता प्राप्त की ।

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार फरियादी अन्न पिता मोहन कोली निवासी छोटा जुलवानिया ने सेंधवा थाने पर आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 01 मई को दोपहर 3 बजे श्यामराव होटल के पास से उनकी सीडी डीलक्स मोटर सायकल चोरी हो गयी है। फरियादी के रिपोर्ट पर थाना सेंधवा शहर पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान मुखबिर सूचना पर बाबदड़ फाटे से उक्त चोरी गयी मोटर सायकल बरामद की गयी है। अज्ञात आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस की इस कार्यवाही में निरीक्षक श्री बलदेवसिंह मुजाल्दा, सउनि श्री संजय पाटीदार, प्रधान आरक्षक श्री रेमसिह अलावा, श्री भगवान चैहान, श्री सुनिल महाजन, श्री उमाशंकर मण्डलोई, आरक्षक श्री निरज डोंगरे व श्री मुन्नालाल लोहरे एवं समस्त थाना स्टाफ की विशेष भूमिका रही है।

एसडीएम पहुंचे बिजासन एवं अमलाली, शासकीय भवनो पर कब्जा कर बैठे लोगो को दी चेतावनी

3 दिनों में खाली कर दे परिसर, अन्यथा होगी जेल भेजने की कार्यवाही

बड़वानी एसडीएम घनश्याम धनगर शनिवार को उनके अनुभाग के प्रभार में लगने वाले ‘‘पहुंच‘‘ अभियान शिविरों के निरीक्षण के दौरान जब बिजासन एवं अमलाली पहुंचे तो वहां पर शासकीय 4 भवनों पर अनाधिकृत रूप से लोगो का कब्जा पाये जाने पर उन्हे कड़ी चेतावनी दी है कि वे 3 दिनों में इन भवनों को रिक्त कर दे। अन्यथा की स्थिति में उन्हे जेल भेजने की कार्यवाही की जायेगी।

एसडीएम बड़वानी ने ग्राम बिजासन पहुंचने पर वहां के मांगलिक भवन पर कन्हैया पिता दशरथ एवं आंगनवाड़ी भवन पर राधेश्याम पिता तुकाराम तथा ग्राम अमलाली के पंचायत भवन पर कन्हैया पिता बिसन, बीज गोदाम पर पोखर पिता देवीसिंग को उक्त चेतावनी दी है।

अनुपस्थित कर्मियों पर कार्यवाही के दिये निर्देश एसडीएम बड़वानी घनश्याम धनगर ने अपने निरीक्षण के दौरान ग्राम पोषपुर के आरोग्यम् केन्द्र बंद पाये जाने पर सीएचओ सुश्री राधा चैहान एवं एएनएम सुश्री जेसमी चैहान, नानी बड़वानी की सीएचओ श्री अनिल चैहान एवं एएनएम सुश्री विनिता व्यास के विरूद्ध कठोर कार्यवाही करने के निर्देश संबंधित विभाग प्रमुख को दिये है।

9 से 23 मई तक चलाया जाएगा डेंगू पखवाड़ा अभियान

जिला चिकित्सालय में शनिवार को डेंगू कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में शहरी क्षेत्र खरगोन की समस्त एएनएम व आशा कार्यकर्ता को 9 मई से 23 तक डेंगू पखवाड़े के अन्तर्गत की जाने वाली गतिविधियों की जानकारी दी गई।

साथ ही पखवाड़े के दौरान एएनएम व आशा कार्यकर्ता घर-घर जाकर मलेरिया, डेंगू की जानकारी एवं लार्वा सर्वे का कार्य भी किया जाएगा। इस कार्यक्रम की जानकारी महेश रन्सौरे एम. आई द्वारा दी गई।

सिटी प्राइम न्यूज़ को सपोर्ट करने के लिए हर खबर को शेयर करना ना भूलें

अगर आप भी अपने क्षेत्र की कोई खबर देना चाहते हैं तो आप इस व्हाट्सएप नंबर पर जानकारी भेज सकते हैं 📞79876 79592सिटी प्राइम न्यूज़ एमपी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!