स्कूल जाते बच्चों को कार ने मारी टक्कर, स्कूल शिक्षा विभाग का बड़ा आदेश

सेंधवा में स्कूल के बच्चो को कार ने टक्कर मार दी,” जी हा बड़वानी जिले के सेंधवा में बायपास पर नारायणदास जी हॉस्पिटल के पास एक कार ने स्कूल के बच्चों को टक्कर मार दी,हादसे में स्कूल के एक बच्चे की मौत हो गई,और दूसरे बच्चे घायल हो गए।

पुलिस द्वारा कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है वही कार को जप्त कर लिया गया है, हादसे में घायलों को सेंधवा के निजी अस्पताल लाया गया है जहा इलाज जारी है,दरअसल बच्चे सेंधवा स्कूल आ रहे थे ,इसी दौरान कार ने पांच बच्चो को टक्कर मार दी , जिसमें 4 बच्चे घायल हो गए और एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक बच्चे की पहचान प्रिंस निवासी जामली के रूप में हुई है।

शिक्षा विभाग का बड़ा आदेश🟠

वहीं मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि मध्य प्रदेश में अब सभी स्कूल 100% क्षमता के साथ खुलेंगे, स्कूल शिक्षा विभाग ने कहा है कि तत्काल प्रभाव से 100% क्षमता के साथ स्कूल खोलने के आदेश को प्रभावी किया जाए।

इसके साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए मास्क की अनिवार्यता के साथ शारीरिक दूरी के पालन का निर्देश भी दिया गया है ,उल्लेखनीय है कि 1 फरवरी से मध्य प्रदेश की सभी स्कूले 50% क्षमता के साथ खोली गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!