जिला स्तरीय एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में संस्कार वैली पब्लिक स्कूल नान्द्रा के 6 खिलाड़ियों ने अलग अलग प्रतियोगिताओं में 5 गोल्ड पदक और 4 कांस्य पदक हासिल किए

नांद्रा (नि. प्र.) । खेल अधिकारी जितेन्द्र गोस्वामी के मार्गदर्शन में जिला स्तरीय एथेलेटिक्स टूर्नामेंट में संस्कार वैली पब्लिक स्कूल नान्द्रा के खिलाड़ियों का चयन हुआ ।

एनटीपीसी पावर प्लांट सेल्दा(सनावद) में दिनांक 18 नवंबर को अयोजित होने वाली जिला स्तरीय एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में संस्कार स्कूल नांदरा के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इन खिलाड़ियों में लोकेश कैलाश पाटीदार का लांग जम्प एवं मानसी दिलीप पाटीदार का लांग जम्प व 200 मी. दौड़ व श्याम मानसिंग दरबार का हाई जम्प व गौतम अनारसिंह सोलंकी का 1500 मी. दौड़ में प्रथम आने पर इन खिलाड़ियों का संभाग स्तर के लिए चयन हुआ है। इसके अलावा रानी दिनेश पटेल ने 1500 मी. दौड़ में कांस्य पदक व शाहिल गजानन्द ने लांग जम्प व 200 मी. दौड़ में 2 कांस्य पदक हासिल किए।

विद्यार्थियों के इस प्रकार के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर संस्थापकों, प्राचार्य, शिक्षकों एवं अन्य विद्यार्थियों ने हर्ष जताया साथ ही आगामी प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु शुभकामनाएं प्रेषित की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!