अगस्टीन कॉलेज और स्कूल ऑफ नर्सिंग, सेंधवा द्वारा विश्व एड्स दिवस मनाया गया

अगस्टीन कॉलेज और स्कूल ऑफ नर्सिंग, सेंधवा द्वारा विश्व एड्स दिवस पर छात्रत्र/छात्राओं द्वारा जागरुकता रैली निकाली गई। जागरूकता रैली शुरुआत पुरानी बस्ती से हुई।श्री प्रकाश ठाकुर सिटी पुलिस स्टेशन, प्रो. सिसिली जोसेफ प्रिंसिपल, एसीएसओएन, सीनियर एम सुजाता यंत्रपति ओएसए और सरकारी अधिकारियों की उपस्थिति में डॉ. कनेल, बीएमओ, सिविल अस्पताल, सेंधवा द्वारा झंडी दिखाकर रवाना किया गया। जो की पुराने बस स्टैंड से होते हुए सिविल अस्पताल में आकर समाप्त हुई। रैली के मध्य में रोल प्ले के साथ जारी रही जिसमें एड्स से संबंधित कारणों और मिथकों पर प्रकाश डाला गया। एड्स दिवस कार्यक्रम में सिविल अस्पताल के कर्मचारियों व मरीजों एवम स्वास्थ कर्मियों ने पूरे मन से सहयोग किया। संकाय और छात्रों की सक्रिय भागीदारी ने इस दिन को सार्थक बना दिया। कार्यक्रम में अभिषेक शराफ आईएएस, एसडीएम सेंधवा, थाना प्रभारी सिटी पुलिस स्टेशन, सेंधवा और बीएमओ सिविल अस्पताल, सेंधवा आदि का सहयोग रहा।

सर्वांगीण विकास की ओर प्रतिवर्ष नई ऊंचाईयां छूता संस्थान

संभाग स्तरीय एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में संस्कार वैली पब्लिक स्कूल नान्द्रा की मानशी पाटीदार का राज्य स्तरीय एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में हुआ चयन। इसके अलावा दो दिवस पूर्व में विकासखंड स्तर पर आयोजित मुख्यमंत्री कप में भी छात्रा का लांग जम्प में प्रथम स्थान के साथ जिला स्तर मुख्यमंत्री कप में चयन हुआ है।

नांद्रा (नि. प्र.) । खेल अधिकारी श्री जितेन्द्र गोस्वामी सर के मार्गदर्शन में संभाग स्तरीय एथेलेटिक्स टूर्नामेंट में संस्कार वैली पब्लिक स्कूल नान्द्रा की खिलाड़ी का चयन हुआ ।मल्हार आश्रम ग्राउंड इंदौर में दिनांक 01 दिसंबर को अयोजित होने वाली संभाग स्तरीय एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में संस्कार स्कूल नांदरा की छात्रा ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। मानसी दिलीप पाटीदार 200 मी. दौड़ में प्रथम आने पर राज्य स्तर के लिए चयन हुआ है। विद्यार्थी के इस प्रकार के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर संस्थापकों, प्राचार्य, शिक्षकों एवं अन्य विद्यार्थियों ने हर्ष जताया साथ ही आगामी प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु शुभकामनाएं प्रेषित की ।

हिमांशु मालाकार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!