समाचार पत्र का एजेंट बनकर लोगों से अवैध वसूली करने वाले को सेंधवा शहर पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

सेंधवा 1 अक्टूबर। फरियादी आलोक जोशी निवासी सेंधवा शहर ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपनी एबी रोड स्थित दुकान पर बैठा हुआ था। तभी वहां पर महेश गुप्ता आया और वह अवैध पैसों की मांग करने लगा उनके द्वारा मना करने पर महेश द्वारा उसके साथ मारपीट की गई।

इस पर से थाना सेंधवा शहर में अपराध धारा 327 आईपीसी का दर्ज कर विवेचना की गई। विवेचना के दौरान आरोपी महेश गुप्ता की तलाश करने पर उसे बस स्टैंड से गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
सेंधवा टीआई राजेश यादव से प्राप्त जानकारी अनुसार महेश गुप्ता एक लंबे समय से दैनिक भास्कर का एजेंट बंद कर दैनिक भास्कर के पुराने बिलों की वसूली दैनिक भास्कर के ग्राहकों से कर रहा था जिसकी शिकायत लगातार प्राप्त हो रही थी।

पीजी कॉलेज में मनाया स्वैच्छिक रक्तदान दिवस

पीजी कॉलेज खरगोन में शनिवार को स्वैच्छिक रक्तदान दिवस पर जनमानस को रक्तदान करने के फायदे व लाभ से अवगत करवाया गया। वहीं रक्तदान और एड्स जागरूकता संबंधित पर्चे महाविद्यालय के मुख्य द्वार के सामने छात्र छात्राओं को बांटे। प्राचार्य डॉ. आरएस देवड़ा ने बताया कि रक्तदान करने से कमजोरी नहीं आती है। यह सिर्फ एक भ्रांति है। इसमें कोई सधाई नहीं है। राष्ट्रीय सेवा योजना के जिला संगठक व रेड रिबन क्लब के प्रभारी डॉ. सुरेश अवासे ने बताया कि जन्मदिन या शादी की सालगिरह जैसे अवसरों पर रक्तदान कर दूसरे को तोहफा दें।

घर के बुजुर्गों की बरसी या श्राद्ध के दिन रक्तदान कर श्रद्धांजलि दें। महिला इकाई अधिकारी डॉ. सुनैना चौहान ने बताया कि 18 से 65 वर्ष के बीच के ऐसे व्यक्ति जिनका वजन 45 किलोग्राम से अधिक है तथा हीमोग्लोबिन कम से कम 12.5 ग्राम प्रति डेसीलिटर हो तो वे रक्तदान कर सकते हैं। कार्यक्रम में स्वयंसेवक सावन धनगर, संवेदना पंढाणे, श्रेया सेन, पूजा सोलंकी, गोतम भालसे, हर्ष राठौर, साक्षी पाटीदार, गोपाल, शिवानी, लाली, राशिका, रीना, आंचल, दीपिका, शिमरान, निकिता, राहुल, जानवी मंजू, साक्षी भावसार आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!