अग्निपथ में जाने वाले अग्निवीरो का मेडिकल टेस्ट कैम्प आयोजित

खण्डवा। आर्मी में अग्नीपथ के अंतर्गत होने वाली अग्निवीर भर्ती आर ओ महू के अंतर्गत धार जिले में 3,4,ओर 5 सितंबर को होने जा रही हैं, जिसमें खंडवा, बुरहानपुर ओर खरगोन के युवा भर्ती के लिए जायेगे ।अध्यक्ष प्रभु मसानी ने बताया कि देश प्रेम का जज्बा लिए भारत मां की रक्षा के लिए जो नौजवान आर्मी भर्ती में जा रहे हैं उनके लिए जय हिंद डिफेंस ट्रेनिंग ग्रुप द्वारा खंडवा स्थित पुलिस लाइन ग्राउंड पर निशुल्क मेडिकल फिटनेस एवं दस्तावेज सत्यापन डेमो कैम्प आयोजित किया गया।

कैंप में आर्मी के रिटायर्ड डॉक्टर चंद्रशेखर सोहनी ओर पुलिस जवानों के द्वारा मेडिकल चेकअप ओर दस्तावेज सत्यापन किया गया। संचालक अनिल पाटिल ने भर्ती में जा रही युवाओं को भर्ती के बारे में बताया साथ ही जोश और उत्साह के साथ उन्हें कड़ी मेहनत के साथ अपनी भर्ती निकालने के लिए भी प्रेरित किया। इस मौके पर पुलिस लाइन रक्षित निरीक्षक पुरुषोत्तम विश्नोई द्वारा उपस्थित नौजवानों को शुभकामनाएं देते हुए भर्ती की बारीकियों के बारे में बताते हुए सकारात्मक दृष्टि से भर्ती निकालने के लिए मार्गदर्शन प्रदान किया ।

आग उगलता हैंडपंप,देखें वायरल वीडियो

कैम्प में 3 जिलों के 270 युवाओं ने उपस्थित होकर अपना मेडिकल चेकअप कराया , इंस्ट्रकटर सहयोगी सचिन बारे ,शुभम पटेल, कृष्णा बारे, संदीप तंवर, शांतिलाल देवडा, पवन चौधरी,अभिषेक जयसवाल, विष्णु, मायाराम , प्रकाश , तिलोक सहित भर्ती देने वाले युवा उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!