70 श्रद्धालुओं से भरी बस नहर की दीवार से टकराई

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा में 70 श्रद्धालुओं से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ओमकारेश्वर की बस स्टैंड के समीप श्रद्धालुओं से भरी बस रेलिंग से टकरा गई है जिसके बाद श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी मच गई। घटना के दौरान कई श्रद्धालु अपनी जान बचाने के लिए बस से कूद गए।जानकारी के अनुसार घटना में करीब 10 यात्री घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए ओमकारेश्वर के अस्पताल में भर्ती किया गया है।दरअसल बस स्टार्ट नहीं हो रही थी जिसके लिए लोगों द्वारा बस को धक्का लगाया जा रहा था और इसी दौरान प्रेशर ब्रेक की वजह से बस दीवार से टकरा गई ।

बस फंसने की वजह से बड़ा हादसा टल गया, अगर बस नहीं फसती तो आगे जाकर नहर में गिर सकती थी।सभी श्रद्धालु खरगोन धार और धामनोद के निवासी बताए गए हैं जो कि ओमकारेश्वर दर्शन करने पहुंचे थे,घटना की जानकारी के पश्चात पुलिस महकमा मौके पर पहुंचा, और घायलों को ओमकारेश्वर अस्पताल में भर्ती किया जहां सभी का इलाज जारी है।

बेडमिंटन खेलते हुए खेल दिवस मनाया

निवाली। शासकीय महाविद्यालय में राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य प्रो अशोक चौहान ने खेल के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि क्रीड़ा विभाग में विद्यार्थियों को अपना करियर बनाना चाहिए।

इस अवसर पर क्रीड़ा अधिकारी डॉ रामाधार पिपलादिया ने राष्ट्रीय खेल दिवस के मनाएं जाने के कारण बताते हुए कहा कि हाकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद तात्कालिक समय में विश्व विख्यात रहे जैसा उनका नाम था वैसा ही खेल के प्रति समर्पण था।

इस अवसर पर महाविद्यालय के छात्र छात्राएं बेडमिंटन की प्रेक्टिस भी की इसके मुकदर्शक महाविद्यालय के स्टाफ एवं अनेक विद्यार्थी बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!