इंदौर में आयोजित अंतर ज़िला युवा उत्सव में विद्यार्थी करेंगे जिले का प्रतिनिधित्व

शासकीय महाविद्यालय निवाली के विद्यार्थियों का दल जिसमें विनय पिपलोदे, भूमिका वाणी, रुचिका धनगर, शिवकन्या मंडलोई, निकिता शामिल हैं, युवा उत्सव अंतर्गत समूह गायन स्पर्धा में ज़िला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त कर अब विश्वविद्यालय स्तर पर इंदौर में 22 से 24 नवंबर तक आयोजित होने वाले युवा उत्सव में भागीदारी कर ज़िले का प्रतिनिधित्व करेंगे। समूह गायन स्पर्धा में विद्यार्थी एक देशभक्ति व एक निमाड़ी लोकगीत की प्रस्तुति देंगे।

वहीं अनिल सेनानी नामक विद्यार्थी अपने जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए ऑन द स्पॉट पेंटिंग कॉम्पिटीशन में अपने हुनर का प्रदर्शन करेगा। प्राचार्य प्रो. अशोक चौहान ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी प्रतिभागी पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी प्रस्तुति दें और हमेशा आगे बढ़ते हुए महाविद्यालय व जिले का नाम रौशन करें। डॉ.के तावड़े ने विद्यार्थियों को बेहतर प्रस्तुति हेतु शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मंच पर जाकर अपना सौ फीसदी दें, प्रस्तुति के दौरान उत्साह व आत्मविश्वास बनाए रखें। युवा उत्सव प्रभारी प्रो. चांदनी गोले ने बताया कि निवाली जैसी छोटी सी जगह से निकलकर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर में विद्यार्थी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेंगे यह महाविद्यालय परिवार एवं ज़िले के लिए अत्यंत गर्व का विषय है।

वहीं विद्यार्थी अंतर ज़िला प्रतियोगिता में शामिल होकर अपनी प्रतिभा निखारने संबंधी बारीकियों को भी सीख सकेंगे। माँ अहिल्या की नगरी इंदौर में आयोजित होने वाले युवा उत्सव में शामिल होने हेतु विद्यार्थी विगत 20 दिनों से अभ्यास कर रहे हैं और सभी बहुत उत्साहित भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!