इंदौर में मासूम बच्ची की चाकुओं से गोदकर हत्या

इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में झकझोर देने वाली वारदात सामने आयी, दरअसल इस क्षेत्र में रहने वाली एक 7 साल की मासूम बच्ची को क्षेत्र के एक विक्षिप्त युवक द्वारा चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।आरोपी बच्ची को घर के बाहर से उठाकर ले गया, कमरे में ले जाकर पहले बच्चे की हाथ की नस काट दी उसके बाद चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार युवक सद्दाम मानसिक रूप से विक्षिप्त है हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। घटना के पश्चात आजाद नगर क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया वहीं लोगों द्वारा जमकर हंगामा किया गया। वैसे घटना के कुछ देर पश्चात ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बच्चे की मां नहीं है वह अपनी नानी के साथ रहती थी।अपने घर के बाहर खेल रही है मासूम माही नूर को जब बदमाश सद्दाम उठाकर ले गया , और चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

इसके बाद आक्रोशित रहवासियों ने सद्दाम को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया वही घटना को लेकर रहवासियों में आक्रोश के चलते थाने पर जमकर रहवासियों ने हंगामा करते हुए थाने का घेराव किया और पूरे मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की पूरे मामले में जांच पड़ताल भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!