जिम्मेदारो द्वारा यदि नही ध्यान दिया गया तो बन सकती है एक बहुत बड़ी जनसमस्या

झिरन्या। नलजल योजना के अन्तर्गत ग्राम झिरन्या में मुख्य चौराहे पर ही गलत दिशा में गद्दा खोद दिया है जिससे कि आने जाने वाले राहगीरों को और फल फ्रूट ठेला चालक सब्जी ठेला चालक वाहन चालकों को परेशानी हो रही है नल जल योजना के तहत बिना नाप तौल बिना किसी मापदंड के अपनी मन मर्जिया चला रहे है ग्रामीणों को डर है की शासन की वरदान रूपी योजना जो की करोड़ों की योजना है यह महज लापरवाहियों में सिमट कर ना रह जाए कही अवैध जगह कनेक्शन तो कही सेटिंग से ग्रामीणों से यह आरोप भी लगाया है की जिन्हे उस योजना के तहत लाभ की सख्त आवश्यकता है उन्हे केवल पिछले 6 माह से अस्वासन मिल रहा है की करवा देंगे।

यह योजना शासन ने ऐसे ही लोगो की समस्या को दूर करने के लिए ही चलाई है और इसे में अगर उन्हें ही लाभ नही मिलेगा तो किस काम की यह योजना ग्राम पंचायत द्वारा इनके कार्य की रोजाना समीक्षा की जानी चाहिए क्योंकि यह लोगो की रोजमर्रा की आवश्कता है ।

जल योजना बनी ख़तरे की घंटी*

नल जल योजना को चलते 2 साल से अधिक समय हो गया हे गाँव की सड़को को पूरी तरह खोद दिया हे कही नाली फोड़ दी तो कही ओटला तोड़ दिया अभ नल जल योजना का काम गुरुद्वारा चौक के पास चल रहा हे जहाँ से तीलीखला, बंजारा मोहला जाने का रास्ता कल से बंद हे मेन चौक से जाने वाले वाहन गड्डे में गिर सकते हे ना कोई स्टॉप सिग्नल हे ना कोई शाइन बोर्ड कल १ युवक बाइक से गाड़े में गिरा जिसको अजय शर्मा द्वारा निकाला गया ज़िमेदार सुध तक नहीं ले रहे है

मध्यप्रदेश के छोटे से गांव से आयुष का मॉडलिंग के लिए हुआ सिलेक्शन

झिरनिया । मध्यप्रदेश के छोटे से गाँव झिरनिया से मॉडलिंग का सपना लिये आयुष दिल्ली गया था जहा ऑडिशन में पास हो कर AMAZONE और FLIPKART मॉडल में सिलेक्शन हुआ है और जल्द ही ऐप पर दिखाई देगें आयुष।झिरनिया के आयुष जयसवाल ने बताया की मेरा फोटो शूट हो गया है।

मुझे मुंबई से सोनी सब और स्टार प्लस से भी टीवी शो में काम करने के लिये ऑफ़र आया हैझिरनिया से विकाश जयसवाल,लोकेश जयसवाल,लवीश भाटिया,पीयूष जयसवाल,तनीश,जिशन आदि ने बधाई दी।

आयुष जायसवाल

रमन भाटिया की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!