आगामी त्योहारों को लेकर खंडवा कलेक्टर सिंह ने कही यह बात

शांति समिति की बैठक हुई सम्पन्न, कलेक्टर सिंह ने आगामी त्योहरों को लेकर शांति समिति की बैठक में समिति के सदस्यों को निर्देशित किया।

खंडवा। आगामी त्यौहारों को लेकर कलेक्टर अनूप कुमार सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए कलेक्टर सिंह ने शांति समिति के सदस्यों को निर्देशित किया कि ये त्यौहार हम सबके है, सबको मिलजुलकर शांति से त्यौहार मनाना है।

कोई भी अप्रिय घटना न घटे इसका विशेष ध्यान रखें। साथ ही शांतिपूर्ण, भाईचारे व सौहार्दपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाकर समझदारी का परिचय देना है। बैठक में कलेक्टर सिंह ने एमपीईबी, पीडब्ल्यूडी तथा नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि अपने अपने कर्त्तव्यों का निर्वहन करते हुए बिजली व्यवस्था, रोड़ की मरम्मत करायें तथा नगर निगम शहर में आवारा घूमने वाले पशुओं को कांजी हाउस पहुंचायें और उनके मालिकों पर जुर्माना लगायें। बैठक में पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि सभी को नवयुवकों ध्यान देना है कि वे कोई ऐसा कार्य न करें, जिससे शहर की शांतिभंग हो।

यह शांति समिति के सदस्यों की जिम्मेदारी है कि अगर कोई ऐसी घटना होती है तो तत्काल जिम्मेदार अधिकारियों को और पुलिस विभाग को सूचना दें, उसके विरूद्ध तत्काल कार्यवाही की जायेगी। बैठक में आयुक्त नगर निगम श्रीमती सविता प्रधान गौड़, एसडीएम अरविंद कुमार चौहान, सीएसपी पूनमचंद यादव, नायब काजी सैय्यद निशार अली सहित शांति समिति के सदस्यगण मौजूद थे।

झिरन्या बस स्टैंड पर शौचालय बना समस्या का कारण

झिरनिया बस स्टेंड पर शौचालय की यात्रियों के लिए सुविधा मौजूद है पर शौचालय से संबंधित एक समस्या बनी हुई है जिससे आमजन और आसपास के दुकानदार परेशान हैं ।

जिसका मुख्य कारण है शौचालय की साफ-सफाई ना होना, जिसके कारण शौचालय की दुर्गंध पूरे बस स्टैंड क्षेत्र में फैलती है, जिससे यात्री रहवासी दुकानदार सभी परेशान होते है। वहीं दूसरी ओर महिला शौचालय में भी समस्या बनी हुई है जिसमें कभी शौचालय बंद रहता है कभी खुला रहता है। लोगों का कहना है कि जिम्मेदार लोगों समस्या को अनदेखा कर रहे हैं और ध्यान नहीं दे रहे हैं ।

रमन भाटिया की रिपोर्ट

सिटी प्राइम न्यूज़ की हर खबर को शेयर जरूर करें। जय हिंद जय भारत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!