कल मुख्यमंत्री चौहान खरगोन में,मौसम को देखते हुए पुख्ता इंतजाम

खरगोन। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल जनसेवा अभियान के संभागस्तरीय कार्यक्रम में खरगोन के नवग्रह मेला मैदान पर हितग्राहियों को हितलाभ वितरित करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री श्री चौहान यहां 684.54 करोड़ रुपये के कुल 207 विकास कार्याें का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। इसमें 400.27 करोड़ के लोकार्पण और 284.27 करोड़ रुपये भूमिपूजन के विकास कार्य शामिल है। साथ ही जनसेवा अभियान के तहत 38 विभिन्न योजनाओं में पात्र पाए गए इंदौर सम्भाग के कुल 15 लाख 33 हजार 914 हितग्राहियों को हितलाभ वितरित करेंगे। मुख़्यमंत्री श्री चौहान बुधवार को दोपहर 12.55 बजे बरुड रोड स्थित एयर स्ट्रिप पर उतरेंगे। इसके बाद वे नवग्रह मैदान पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इसके पश्चात वे दोपहर 3 बजे उज्जैन के लिए रवाना होंगे।कार्यक्रम की तैयारियों के लिए कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम और पुलिस अधीक्षक श्री धर्मवीर सिंह ने संयुक्त रूप से जायजा लिया। यहां उन्होंने पार्किंग व्यवस्था, प्रवेश, हितग्राहियों व मीडिया तथा जनप्रतिनिधियों की बैठक व्यवस्था, प्रदर्शनी आदि के सम्बंध में कार्यक्रम की नोडल अधिकारी जिला पंचायत सीईओ श्रीमती ज्योति शर्मा को निर्देशित किया है।

विभागों के वाहनों की पार्किंग मंच के दूसरी ओर होगी। इसके अलावा विभिन्न जिलों से आने वाले वाहनों को मंच के सामने सुखपुरी की ओर लगाया जाएगा। मंच स्थल के पास ही मुख्य विभागों की प्रदर्शनी आयोजित की गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!