गड्ढों में तब्दील हुई चित्तौड़गढ़ भुसावल मार्ग की सड़कें: चिरिया

चित्तौड़गढ़ भुसावल मार्ग की सड़क की हालत बद से बदतर हो गई है, सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे एवं बीच से डामर ही गायब तो साइड पट्टियों से मिट्टी खिसक पर गड्डो में तब्दील हो गई है जिस पर यात्रियों को बड़ी मस्कत से गुजरना पड़ रहा है।

वहीं कई अनजानो को रास्ते की जानकारी नहीं होने के कारण दुर्घटना का शिकार भी होना पड़ा। जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़ भुसावल राष्ट्रीय मार्ग पर चिरिया से पाल महाराष्ट्र की दूरी पर जगह जगह बड़े बड़े हो गए जिससे बड़े वाहनों के साथ छोटे दोपहिया वाहनों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तीन दिवसीय गुरु पूर्णिमा का पर्व पर सैकड़ों की संख्या में गुरु भक्त पूज्यनीय संत लक्ष्मण चैतन्य बाबा के आश्रम पाल दर्शन हेतु पहुँचे थे , जिस पर इस बार राहगीरों को तेज बारिश एवं खराब सड़क से गुजरना पड़ा इंदौर, खंडवा ,खरगोन ,धार, धामनोद, बड़वानी आदि जिलों से सैकड़ों की संख्या में गुरु भक्त पधारे थे।

जिनको खराब सड़क से गुजरना पड़ा एवं दुर्घटना का शिकार होना पड़ा । पहाड़ी अंचल के वन्य परीक्षेत्र तितरानियां में पूरी सड़क कुछ दूरी पर गड्ढों में बदल गई है गड्ढों के बीच में सड़क को ढूंढ पाना बड़ा मुश्किल हो रहा है जिस पर मंगलवार एवं बुधवार को तेज बारिश में कई लोग गिरते नजर पाए गए वही चिरिया मेन रोड पर गोपाल सेन की दुकान के सामने रोड की साइड पट्टी कट गई जिसने एक बड़े गड्ढे का रूप ले लिया जिसपर कभी भी दुर्घटना हो सकती है।

जिला पंचायत सदस्य निर्वाचन पर क्षेत्र विधायक झूमा सोलंकी द्वारा निर्मल भाई को शुभकामनाएं

एवं ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सरवन नायक जिला कांग्रेस महामंत्री बसंत अग्रवाल यवा कांग्रेस विधानसभा महासचिव बलवीर सिंह भाटिया महेंद्र यादव नंदराम जी नारायण भाई गुरबीर सिंह भाटिया पप्पू भाटिया ने दी बधाई।

जनपद पंचायत झिरनिया से क्षेत्र क्रमांक 12 युवा उम्मीदवार सुनील चौहान को 523 वोटों से विजय प्राप्त होने पर भाजपा युवा नेता किरत सिंह भाटिया,पूर्व विधायक धूलसिंह डावर ,ने बधाई दी।सुनील ने क्षेत्रवासियों का आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!