LSG vs DC Playing 11 IPL 2022,Lucknow Super Giants,Delhi Capitals,tata ipl 2022

आज होगी लखनऊ सुपरजाइंट्स और दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत (IPL 2022) क्या दिल्ली कैपिटल्स की होगी जीत की शुरुआत, देखें कौन सी हो सकती है आज की विनर टीम।

आज होगी दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत। दोनों ही टीमों के लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को गुजरात टाइटन से हार मिली थी , दिल्ली कैपिटल्स को यहां पर एक अहम जीत की जरूरत होगी, वहीं दूसरी तरफ लखनऊ सुपरजाइंट्स अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी।

लखनऊ की टीम में तगड़े ओपनर हैं , जो टीम को एक अच्छी शुरुआत के साथ एक बेस्ट स्कोर देने में सक्षम है। वही एविन लुईस और मनीष पांडे को अपने मिडिल ऑर्डर को संभालना होगा। वहीं अगर दिल्ली की टीम पर नजर डालें तो पृथ्वी शा अपने दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है। दिल्ली टीम के कप्तान ऋषभ पंत टीम के संकटमोचक के रूप में दिख रहे हैं। दिल्ली टीम का मध्यक्रम भी काफी मजबूत है ।पिछले मैचों की बात करें तो अभी तक लखनऊ की टीम ने तीन मैच खेले हैं जिसमें से दो मैच जीते हैं।

मध्य प्रदेश के निर्माण के विभिन्न क्षेत्रों की गणगौर की झलकियां

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन द्वारा बुधवार को टीम में बदलाव की जानकारी भी दी है।दो नए खिलाड़ी गुरुवार के दिन होने वाले मैच में खेलते दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!