दुकान में बैटरी निकालते वक्त मोबाइल हुआ ब्लास्ट

बालाघाट। मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में एक मोबाइल दुकान पर मोबाइल की बैटरी निकालते वक्त मोबाइल में बम ब्लास्ट हुआ , वैसे अच्छी बात यह रही कि मोबाइल फटने के साथ ही युवक द्वारा मोबाइल को नीचे फेंक दिया गया । हुई घटना का सीसीटीवी कैमरे का वीडियो सामने आया है जिसमें मोबाइल को हाथ में लेने के पश्चात जैसे ही मोबाइल का ढक्कन खोला मोबाइल फट गया घटना के बाद दुकान के आसपास अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

मोबाइल हुआ ब्लास्ट, देखें सीसीटीवी फुटेज

कही आपके साथ तो नहीं हुई धोखाधड़ी,चेक करे लिस्ट

इंदौर। क्राइम ब्रांच इंदौर के द्वारा अटेच्ड इमेज में दी गई कंपनियों के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की है, अगर सूची में उल्लेखित कंपनी के माध्यम से किसी के साथ भी डीलरशिप, एजेंसी आदि का बोलकर धोखाधडी की गई है, तो शिकायत हेतु क्राइम ब्रांच इंदौर के मोबाइल नंबर 758763–2104 पर संपर्क करें।

हर घर तिरंगा अभियान के तहत लगाए गए तिरंगे झंड़े को ससम्मान निकाले,कलेक्टर सिंह ने नागरिकों से की अपील

खंडवा। हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत 13 से 15 अगस्त 2022 तक खण्डवा जिले के नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रों में समस्त घरों , दुकानों, कार्यालयों, प्रतिष्ठानों, शैक्षणिक संस्थानों एवं अन्य सरकारी एवं गैर सरकारी परिसरों में तिरंगा झण्डा लगाया गया है। खण्डवा जिले के आम जनता द्वारा इस अभियान में बढ़ – चढ़कर हिस्सा लिया जाकर इस अभियान को सफल बनाया गया है । कलेक्टर श्री अनूप कुमार सिंह ने खण्डवा जिले की सभी जनता को धन्यवाद प्रेषित किया है ।

उन्होंने बताया कि चूंकि यह अभियान अब सम्पन्न हो चुका है। कलेक्टर श्री सिंह ने खण्डवा जिले के सभी नागरिकों से अपील की है कि वे अपने घर / भवन व अन्य गैर सरकारी परिसर जहां – जहां हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत तिरंगा लगाया गया था , को ससम्मान झण्डा संहिता का पालन करते हुये निकाले और अपने पास सुरक्षित रूप से रख लेवें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!