सेंधवा में 1 व्यक्ति की रिपोर्ट आई कोरोना पाजेटिव

सेंधवा में 1 व्यक्ति की रिपोर्ट आई कोरोना पाजेटिव

बड़वानी 16 जुलाई 2022 सेंधवा में एक 63 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाजेटिव आई है, जबकि 82 लोगो की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। जिले में 154 सेम्पल में रिपोर्ट आना अभी शेष है। शनिवार को आये कोरोना पाजेटिव को मिलाकर अब जिले में 3 कोरोना पाजेटिव हो गये है। स्वास्थ्य विभाग ने सेंधवा में कोरोना पाजेटिव आये व्यक्ति के सम्पर्क में आये लोगो की टेस्टिंग प्रारंभ की है।

जिला स्तरीय यूथ महापंचायत होगी 18 जुलाई को एसबीएन महाविद्यालय में

बड़वानी । प्रदेश के वीर सपूत चन्द्रशेखर आजाद के 116वी जयंती पर 18 जुलाई को प्रातः 11 बजे से शहीद भीमा नायक शासकीय महाविद्यालय बड़वानी में यूथ महापंचायत का आयोजन किया जायेगा । इस जिला स्तरीय यूथ महापंचायत के दौरान आयोजित प्रतियोगिता के दौरान चयनित युवाओं को राज्य स्तरीय यूथ महापंचायत में भाग लेने का अवसर मिलेंगा ।

राज्य स्तरीय यूथ महापंचायत 23 एवं 24 जुलाई को भोपाल में आयोजित की गई है। शहीद भीमा नायक शासकीय महाविद्यालय बड़वानी के प्राचार्य से प्राप्त जानकारी अनुसार इस जिला स्तरीय यूथ महापंचायत में वहीं विद्यार्थी भाग लेगे, जिनका चयन 16 जुलाई को 5 स्क्रीनिंग सेंटर पीजी कॉलेज बड़वानी, गर्ल्स कॉलेज बड़वानी, शासकीय महाविद्यालय सेंधवा, शासकीय महाविद्यालय राजपुर एवं शासकीय महाविद्यालय पाटी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान किया गया है।

ज्ञातव्य है कि 16 जुलाई को उक्त 5 स्क्रीनिंग सेंटर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पंजीयन करवाये हुये युवाओं ने अपना प्रदर्शन किया था। जिसके आधार पर प्रत्येक स्क्रीनिंग सेंटर से युवाओं का चयन उनके प्रदर्शन के आधार पर किया गया है। अब यहीं चयनित युवा जिला स्तरीय यूथ महापंचायत के दौरान उपस्थित अतिथियो, विशेषज्ञो के सामने अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे ।

जिसके आधार पर 6 से 8 युवाओं का चयन किया जायेगा।चयनित यह युवा भोपाल में आयोजित राज्य स्तरीय यूथ महापंचायत के दौरान अपनी विद्या का प्रदर्शन करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!