सर्वपितृ अमावस्या पर बड़वाह में नर्मदा स्नान करने वालो की रही भीड़

सर्व पितृ अमावस्‍या पर ओंकारेश्वर में श्रद्धालुओ की रही भीड़,श्रद्धालुओ ने तर्पण कर अपने पितरों को विदाई दी

बड़वाह नगर में अमावस पर नर्मदा स्नान करने वाले श्रद्धालुओं की रही भीड़, इस दौरान भारी वाहनों के बीच इंदौर इच्छापुर मार्ग लम्बे समय तक रहा व्यस्थ, सुबह सूरज की किरण के साथ ही श्रद्धालुओं की भीड़ रही जिससे शाम तक मार्ग व्यस्थ रहा।

सर्वपितृ अमावस्या पर ओम्कारेश्वर के घाटों पर श्रद्धालुओं का ताता,देखे वीडियो

बड़वाह में सर्वपितृ अमावस्या पर ट्रैफिक हुआ जाम
सर्व पितृ अमावस्या पर ओंकारेश्वर में श्रद्धालुओ की भीड़

ज्यादातर घाटों पर सुरक्षा के लिए प्रशासन ने समुचित इंतजाम किए हैं। विभिन्न घाटों पर होमगार्ड, नगरपालिका कर्मियों, व गोताखोरों के साथ पुलिस का अमला भी तैनात किया गया है। रविवार को 4 बजे से ही लोगों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था। सुरक्षा को देखते हुए शहर के हर्बल पार्क, पोस्ट ऑफिस घाट पर लोगों की आवाजाही पर प्रशासन ने प्रतिबंध लगा दिया है, लिहाजा वहां सन्‍नाटा पसरा है।

इशुदिप भाटिया की रिपोर्ट

छात्रवृत्ति फार्म का हुआ भौतिक सत्यापन

शहर के जीएनएम नर्सिंग प्रथम एवं तृतीय वर्ष सत्र 2021 एवम 2022 मैं अध्यनरत प्रथम और तृतीय वर्ष के छात्र छात्राओं के छात्रवृत्ति फॉर्म का भौतिक सत्यापन नोडल अधिकारी शासकीय महाविद्यालय निवाली के द्वारा किया गया । जिसमें 100 से अधिक फर्मों को सत्यापित किया गया ।

शासकीय महाविद्यालय निवाली के छात्रवृत्ति प्रभारी डॉ. किरण तावड़े ने बताया भौतिक सत्यापन द्वारा छात्र-छात्राओं के छात्रवृत्ति के पात्र-अपात्र होने को एवं दस्तावेजों की कमी को ध्यानपूर्वक देख कर छात्रवृत्ति फार्म को आगे बढ़ाया जाता है. छात्रवृत्ति फॉर्म के वेरिफिकेशन में संस्था के प्राचार्य श्याम त्यागी संस्था छात्रवृत्ति प्रभारी रमिज शेख सहित अन्य स्टाफ का सहयोग रहा।

हिमांशु मालाकार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!