शहर की यातायात व्यवस्था होगी दुरुस्त, सोमवार से नपा और एसबीआई के पास नहीं लगेंगे ठेले

खरगोन की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम और पुलिस अधीक्षक श्री धर्मवीरसिंह यादव ने अपने-अपने अमले के साथ शहर का भ्रमण किया। दोनों उच्च अधिकारियों के इस विजिट के बाद नगर पालिका खरगोन द्वारा एसबीआई के सामने और नपा की दीवार से लगने वाले ठेलों को अन्यत्र शिफ्ट करने की व्यवस्था की जा रही है।

नगर पालिका सीएमओ प्रियंका पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को इन स्थानों पर लगने वाले ठेले सब्जी मंडी में शिफ्ट किये जाएंगे। एसबीआई बैंक के सामने और नगर पालिका की दीवार से लगने वाले ठेले चिन्हांकित किये गए हैं। इसमें करीब 55 से 60 ठेले हैं जिन्हें निर्धारित सब्जी मंडी में शिफ्ट किया जाएगा। इससे पहले एसडीएम द्वारा मीटिंग की जाएगी इसके बाद रूपरेखा बनाकर शहर की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त किया जाना है।

कलेक्टर कुमार और एसपी यादव ने सब्जी मंडी के अलावा शहर का भ्रमण करते हुए महात्मा गांधी मार्ग, पोस्ट ऑफिस, सराफा, किला गेट, राधावल्लभ, जवाहरमार्ग, बावड़ी, औरंगपुरा से होकर दामखेड़ा तक का अवलोकन किया। भ्रमण के दौरान अपर कलेक्टर श्री जेएस बघेल, एएसपी श्री मनीष खत्री, एसडीएम श्री मिलिंद ढोके उपस्थित रहे।

एसडीएम ने बिना फिटनेश और बगैर परमिट के वाहन को पकड़ा गया

गुरुवार की सुबह-सुबह खरगोन एसडीएम श्री मिलिंद ढोके ने बिना फिटनेश और परमिट के संवारियो से भरी बस को पकड़ा है। एसडीएम श्री मिलिंद ढोके ने बताया कि सामान्य तौर पर खंडवा रोड़ की ओर भ्रमण के दौरान बस की हालत अच्छी नहीं लगी तो दस्तावेजो के बारे में जानकारी ली गई।

मगर तत्काल में वाहन चालक द्वारा कोई दस्तावेज नहीं प्रस्तुत किये गए। इस मामले में परिवहन विभाग के प्रकाश श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि वाहन खरगोन के ताहिर खान के नाम पर पंजीकृत है। लेकिन इस बस के फिटनेश और परमिट के कोई दस्तावेज नहीं है। इसके बावजूद संवारियों को बिठाकर ले जाना नियमों का उल्लंघन है। संज्ञान में लिया गया तो पाया गया कि इस वाहन पर 1 लाख 62 हजार रुपये का टेक्स भी बकाया है। आवश्यक जांच के बाद वाहन को कोतवाली में खड़ा कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!