संभाग स्तरीय प्रतियोगिता कबड्डी टूर्नामेंट में पब्लिक स्कूल नान्द्रा के तीन खिलाड़ियों का चयन

नांद्रा (नि. प्र.) । खेल अधिकारी श्री जितेन्द्र गोस्वामी के मार्गदर्शन में संभाग स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट में संस्कार वैली पब्लिक स्कूल नान्द्रा के तीन खिलाड़ियों का चयन हुआ ।नवरत्न पब्लिक स्कूल मैनपुर में दिनांक 29 अक्टूबर को अयोजित होने वाली जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में संस्कार स्कूल नांदरा के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

इन खिलाड़ियों में अंडर -19 में अमृत राधेश्याम पाटीदार एवं अंडर-17 में दक्ष राकेश राठौर व मोहित दुर्गेश मालवीय का चयन हुआ ।विद्यार्थियों के इस प्रकार के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर संस्थापकों, प्राचार्य, शिक्षकों एवं अन्य विद्यार्थियों ने हर्ष जताया साथ ही आगामी प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु शुभकामनाएं प्रेषित की ।

लौह पुरुष को याद कर विद्यार्थियों ने ग्रहण की शपथ

सेंधवा। लौह पुरुष को याद कर विद्यार्थियों ने ग्रहण की शपथराष्ट्र में एकता एवं अखंडता बनाए रखने का लिया संकल्प सेंधवा -सरदार पटेल की 147वीं जयंती पर नेहरू स्कूल के 600 से अधिक विद्यार्थियों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई। संस्था कर्मचारियों ने सरदार वल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण किया।

संस्था उप प्राचार्य राहुल मंडलोई ने कहा कि दुःख की घड़ी हो या सुख की सारे देशवासियों को एकजुट होने का संकल्प लेने की बात कही। राष्ट्रीय एकता के अग्रदूत और अखंड भारत के कुशल शिल्पी लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती शिक्षा प्रसारक समिति द्वारा संचालित नेहरू स्मृति हायर सेकेंडरी अंग्रेजी माध्यम स्कूल में राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाई गई। संस्था अध्यक्ष बी एल जैन ने कहा कि राष्ट्रीय एकता हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है।

हम सभी को धर्म, जाति, समाज आदि से ऊपर उठ कर राष्ट्र की अखण्डता एवं सुरक्षा को बनाए रखना हमारा कर्तव्य है। शपथ ग्रहण का संचालन हिमांशु मालाकार एवं कासिम शेख द्वारा किया गया। इस उपलक्ष्य पर पीरचंद मित्तल, दिलीप कानूनगो, रविन्द्रसिंह मण्डलोई, शैलेषकुमार जोशी, गोविंद मंगल, दीपक लालका एवं स्टाफ मौजूद रहा।

गुजरात के मोरबी पुल हादसे का वीडियो आया सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!