केंप के तीसरे दिन बच्चो ने किक, पंच,ब्लॉक, एवम मुसीबत के समय में अपनी रक्षा के कई गुर सीखे।केंप के तीसरे दिन बच्चो ने किक, पंच,ब्लॉक, एवम मुसीबत के समय में अपनी रक्षा के कई गुर सीखे।

सेंधवा। आई श्री सोनाल मा के आर्शीवाद और आइश्री कंकूकेसर मांकी प्रेरणा से सेंधवा शहर के शिव कॉलोनी स्थित आई श्री सोनल माँ चारण समाज छात्रवास सेंधवा निमाड़ परिसर में 3 दिवसिय कराते प्रशिक्षण के तीसरे दिन प्रशिक्षणार्थियों ने सीखे कई प्रकार के गुर.. आत्म रक्षा एवम शारीरक तौर पर शरीर को मजबूत रखने के लिए कराटे-सेल्फ प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

केंप के तीसरे दिन बच्चो ने किक, पंच,ब्लॉक, एवम मुसीबत के समय में अपनी रक्षा के कई गुर सीखे। कराते का प्रषिक्षण हिमांशु मालाकार ब्लैक बेल्ट 3rd डैन द्वारा निः शुल्क दिया जा रहा है। बुधवार को इस शिविर में 30 बच्चों ने हिस्सा लेकर प्रशिक्षण प्राप्त किया। छात्रवास के के प्रबंधक गोविंदभा वजाभा नांदण ने प्रशिक्षण में हिस्सा ले रहे बच्चों को उत्साहित किया। कहा कि इस तरह के प्रशिक्षण से बच्चों में आत्मरक्षा की कला आती है। जीवन जीने के लिए यह जरूरी है।

प्रशिक्षण में बेहतर करने वाले खिलाड़ियों को गुजरात से पधारे मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा। जिसका वितरण रविवार को किया जाएगा। इस दौरान विंदभा वजाभा नांदण, विराभा माणसूरभा भवा, विष्णुभा पूंजाभा नांदण,किशनभा नांदण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!