गरबे में नाचने की बात को लेकर झगड़ा करने वाले सुदामा कॉलोनी के 6 आरोपियों को सेंधवा शहर पुलिस ने भिजवाया जेल

बड़वानी 06 अक्टूबर सेंधवा। शहर में 5 अक्टूबर की रात्रि में दुर्गा विसर्जन, दशहरा रावण दहन के बाद में सुदामा कॉलोनी गली नंबर 2 पांडाल में नाचने की बात को लेकर वही पड़ोस में रहने वाले दो पक्षों में आपसी विवाद हुआ। जिसको लेकर पुलिस थाना सेंधवा शहर में रोहित ठाकुर और अशोक शिंदे की ओर से अलग अलग प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

दोनों पक्ष के लोगों द्वारा मारपीट, लड़ाई-झगड़ा कर शांति भंग की गई थी। टीआई श्री राजेश यादव ने सूचना मिलने पर तत्काल स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचकर वहां से अशोक पिता कान्हा शिंदे, विशाल पिता अशोक शिंदे, रोशन पिता अशोक शिंदे, रितिक पिता गंगाराम शिंदे, भरत पिता जमनालाल शाह, गोपाल देवीसिंह ठाकुर को कस्टडी में लिया। जिन्हें गुरुवार को तहसीलदार सेंधवा के न्यायालय पेश किया गया। तहसीलदार श्री मनीष पांडे ने सभी का जेल वॉरंट बनाया है जिससे सभी आरोपी को जेल भेज दिया गया हे।

टीआई राजेश यादव ने बताया कि आरोपियों में भरत शाह थाना सेंधवा का गुंडा बदमाश है। इसके खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की जाएगी एवं अन्य अपराधियों के रिकार्ड के आधार पर इनको 50,000 की राशि से एसडीएम न्यायलय से बाण्ड ओवर करवाया जाएगा। ताकि अपराध करने पर इनसे 50,000 की जमानत राशि जब्त की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!